Lalkuan News : बेरीपड़ाव पहुंची तीन थानों की पुलिस, एसओजी और एलआईयू भी जुटी, जानिए क्या है मामला

225
खबर शेयर करें -

लालकुआं। बेरीपड़ाव के हिम्मतपुर चौमवाल में महिला की मौत को लेकर शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। महिला के मायके वाले हत्या का आरोप लगाते हुए उसके ससुराल पहुंच गए और तोड़फाेड़ शुरू कर दी। यही नहीं, इन लोगों ने मृतका के पति व सास को कमरे में बंद भी कर दिया। भारी हंगामे की सूचना मिलने पर तीन थानों हल्द्वानी, लालकुआं व हल्दूचौड़ की पुलिस के साथ ही एसओजी भी मौके पर पहुंच गई। एलआईयू यानी स्थानीय गुप्तचर विभाग के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

हिम्मतपुर चौमवाल में रहने वाली 26 वर्षीय दीपा ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली थी। उसने घर के पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। उस समय घर में कोई नहीं था। खेत से घास काटकर जब उसकी सास घर आई तो उसने दीपा के कमरे का दरवाजा बंद देखा। काफी आवाज देने और खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने अपने बेटे दीपा के पति मनीष कुंवर को फोन कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद घर आए मनीष ने दरवाजा तोड़ दिया तो दीपा को फंदे से लटकते देख सभी लोगों की चीखें निकल गईं। मनीष ने दीपा को नीचे उतारकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें : सावधान : बेतालघाट ब्लॉक को तेजी से छोड़ रहे हैं लोग, पलायन आयोग ने शासन को भेजी रिपोर्ट में यह दिखाई नैनीताल जिले की असल तस्वीर…

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : मामूली बात पर हंसिए से चार साल के बेटे को काट डाला, अब हत्यारे पिता को कोर्ट ने सुनाई यह सजा

इधर, शनिवार की सुबह दीपा का शव जैसे ही उसके ससुराल पहुंचा तो मायके पक्ष के लोगों ने वहां पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। तोड़फोड़ करने के साथ ही मृतका के पति और सास को कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह, कोतवाली के उपनिरीक्षक रोहिताश सागर, चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद, बनभूलपुरा चौकी इंचार्ज प्रमोद पाठक के नेतृत्व में पुलिस, एसओजी व गुप्तचर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए । जिनके द्वारा मृतका के मायके वालों को समझाया गया। इधर मृतका के मायके वाले न्याय की मांग करते हुए शव नही उठाने देने की बात कर रहे थे। मायके वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।