ऊधमसिंह नगर में डबल मर्डर के आरोपी को तलाश रही थी पुलिस, फिर एक खबर ने कर दिया हैरान

406
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में दूसरी पत्नी और सास की हत्या (double murder in Jaspur) करने वाले आरोपी की तलाश में लगी पुलिस को आज एक खबर ने हैरान कर दिया। पुलिस को खबर मिली है कि आरोपी की गाजियाबाद में लाश मिली है। अब जिले की पुलिस आरोपी का शव अपने कब्जे में लेने के लिए गाजियाबाद रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है, मगर पुलिस अब भी जांच कर रही है।

ऊधमसिंह नगर क जसपुर के माेहल्ला नत्था सिंह में सोनू (35) अपनी पत्नी के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनू का कई लकड़ियों से संबंध थे। इसी कारण उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया था। इस पर उसने निशु (35) नाम की युवती से दूसरी शादी की थी। मगर उसकी अय्याशी कम नहीं हुई। इससे दूसरी पत्नी के साथ भी झगड़ा होने लगा। साेनू की सास जयंती देवी (55) भी उसकी अय्याशी का विरोध करती थी। इस पर सोनू ने दो दिन पहले पत्नी निशु (35) और सास जयंती देवी (55) की धारदार हथियार (पाटल) से हत्या (double murder in Jaspur)  कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

निशु ने अपनी बहन पिंकी ने बताया था कि सोनू का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले उस लड़की के साथ सोनू को घर में रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। तब सोनू ने निशु को मारा पीटा भी था। पिंकी के मुताबिक निशु पुलिस में रिपोर्ट करने जा रही थी तो सोनू ने उसे रोक दिया था और हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली थी। लेकिन इसके बाद भी सोनू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था और निशु ने उसे एक बार फिर उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद निशु और उसकी मां जयंती देवी सोनू के पीछे पड़ गई थी। बाद में सोनू ने आपा खोकर निशु और उसकी मां जयंती देवी की हत्या (double murder in Jaspur)  कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू ने अपने बच्चों को किसी परिचित के यहां छोड़कर यूपी के अमरोहा में रहने वाली अपनी बहन को फोन किया। फोन पर सोनू ने बहन को बताया कि उसने अपनी पत्नी और सास को मार (double murder in Jaspur) दिया है, इसके बाद वो वहां से फरार हो गया है।

मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की सोनू की लाश गाजियाबाद के कविनगर में रेलवे लाइन के पास मिली है। मृतक के पास पुलिस को उसका आई कार्ड मिला है, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हुई। अब सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए जसपुर पुलिस गाजियाबाद रवाना हो गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।