ऋषभ पंत कोरोना के डेल्टा वैरिएंट के हुए शिकार, आठ दिनों से आइसोलेशन में, छोटी सी लापरवाही ने बना दिया बीमार

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके कारण वह टीम के साथ डरहम नहीं जा पाए। बताया जा रहा है कि वह आठ दिनों से आइसोलेशन में हैं और वह डेल्टा वैरिएंट का शिकार हुए हैं। पंत अब भारतीय टीम के साथ कब तक जुड़ेंगे, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। आने वाले चार अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज भी शुरू होने वाली है। ऐसें में टीम और पंत के प्रशंसक दुआ कर रहे हैं कि ऋषभ पंत जल्द स्वस्थ होकर मैदान पर अपना खेल दिखाएं।

यह भी पढ़ें : ओलंपिक खेलने टोक्यो जाएगी उत्तराखंड की बेटी, हॉकी टीम में हुआ चयन, पहले भी कई बार खेल में दिखा चुकी हैं कमाल

यह भी पढ़ें : चेहरा भूल मंत्रीजी ने अपने पैर को ‘पहना’ दिया मास्क, फोटो हुई वायरल तो अब ढूंढ रहे जवाब

लापरवाही के कारण पंत हुए कोरोना के शिकार

ऋषभ पंत के कोरोना संक्रमित होने का यह मामला उस समय सामने आया, जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय दल को इंग्लैंड में बढ़ रहे कोरोना मामलों से सतर्क रहने के लिए चेतावनी देते हुए ईमेल भेजा। कहा जा रहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद भारतीय क्रिेकेट टीम को तीन सप्ताह का ब्रेक दिया गया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी ब्रिटेन की कई अलग-अलग जगहों पर घूमने गए। उन दिनों इंग्लैंड में यूरो कप खेला जा रहा था, जिसका एक मैच देखने पंत भी गए थे। फुटबॉल स्टेडियम में ऋषभ पंत को बिना मास्क लगाए देखा गया था। कहा जा रहा है कि इसी दौरान लापरवाही के कारण पंत कोरोना के शिकार हुए।

टीम को किया था सतर्क

इधर, जय शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था क्योंकि टीम के खिलाड़ियों को लगाए गए कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है, यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता। शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और यूरो चैंपियनशिप में जाने से बचें, मगर पंत ने इस पत्र की अनदेखी की और फुटबाल मैच देखने बिना मास्क लगाए स्टेडियम पहुंच गए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*