शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद ने भाजपा को दिया समर्थन, बोले- जिसने हमारी मदद की, उसे दें वोट

259
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव आगे बढ़ता जा रहा है। इसके तीन चरण पूरे हो चुके हैं और चार चरण का मतदान अब भी बाकी है। इन तीन चरणों में हुए मतदान के बाद भाजपा और सपा दोनों ही भारी वोट मिलने का दावा कर रहे हैं और सरकार बनाने को पूरी तहर आश्वस्त नजर आ रहे हैं। मगर इसी बीच एक बड़े सियासी घटनाक्रम ने प्रदेश की सियासत को नई हवा दे दी है। बात हो रही है मुस्लिम धर्मगुरु कल्बे जव्वाद (Shia cleric Kalbe Jawwad) की, जिन्होंने प्रदेश के शिया मुसलमानों से भारतीय जनता पार्टी को वोट करने की अपील की है।

वरिष्ठ शिया धर्मगुरु और इमाम-ए-जुमा मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी (Shia cleric Kalbe Jawwad) ने जनता से उस पार्टी को वोट देने की अपील की है जो दंगा-फसाद रोकने में सक्षम हो। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मौलाना जवाद ने नाम लिए बिना कहा कि मुसलमानों की सबसे बड़ी हमदर्द समझी जाने वाली पार्टी ने शिया कौम के एक शख्स को टिकट देने के बाद वापस लेकर कौम का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

साेशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में मौलाना जव्वाद (Shia cleric Kalbe Jawwad) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। योगी सरकार की तारीफ करते हुए मौलाना जवाद ने कहा कि भाजपा सरकार ने शिया कौम की काफी मदद की है। ऐसे में हमें उन्हें वोट करना चाहिए, जिसने हमारी मदद की है। जो हमें दुख दे रहे हैं, उनसे दूर रहने की जरूरत है। जो दंगा-फसाद रोक सके, हमें उसे वोट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव
लखनऊ में 23 फरवरी को होना है मतदान

उत्तर प्रदेश के चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है। इसी चरण में लखनऊ में भी वोट डाले जाएंगे। मगर इससे पहले आए शिया धर्मगुरु (Shia cleric Kalbe Jawwad) का भाजपा को समर्थन देने और भाजपा के लिए वोट करने की अपील वाला बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।