spot_img

UP : जिला जेल में बवाल, फायरिंग के बीच हो रहे पथराव, जेलर व डिप्टी जेलर को पीटा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिला कारागार (Farrukhabad District Jail) में कैदियों ने बवाल कर दिया है। इससे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। जेल (Farrukhabad District Jail) के अंदर से फायरिंग की आवाजें भी आ रही हैं। आग लगने की भी खबर है। जेल के अंदर से पुलिस कर्मियों पर पथराव भी हो रहे हैं।

अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीमारी से कैदी के मरने के बाद नाराज होकर साथी कैदियों ने बवाल किया है। करीब 1 घंटे से यह बवाल चल रहा है। जिले के डीएम एसपी सहित तमाम अधिकारी जिला जेल (Farrukhabad District Jail) के अंदर मामला शांत कराने में जुटे हैं। इस दौरान सभी थानों का फोर्स एसओजी टीम भी आ गई। हमले में 30 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं, कई बंदी भी घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल भेजा गया है।

डेंगू से कल हुई थी कैदी क मौत

जानकारी के मुताबिक एक कैदी को डेंगू हुआ था, जिसकी इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई थी। इसके बाद रविवार सुबह जब कैदी अपने-अपने बैरक से निकले तो एकजुट हो गए और पूरी जेल (Farrukhabad District Jail) को हाईजैक कर लिया। फ़िलहाल भारी पुलिस बल के साथ जिले के आला अफसर हालात को काबू करने में जुटे हैं। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौजूद हैं।

जेलर के सरकारी मोबाइल को भी लूट लिया

जेल (Farrukhabad District Jail) के अंदर से आ रही खबर के मुताबिक, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ स्थित जिला जेल में बंदियों ने जेलर अखिलेश कुमार और डिप्टी जेलर शैलेश सोनकर से मारपीट भी की। जेल के कुछ हिस्सों में आगजनी भी की गई। इतना ही नहीं जेलर के सरकारी मोबाइल को भी कैदियों ने लूट लिया और उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। फिलहाल मौके पर पीएसी बुलाई गई है। दरअसल, 29 साल के बंदी संदीप यादव की मौत पर कैदी भड़क गए। डेंगू पीड़ित संदीप यादव की इलाज के दौरान सैफई अस्पताल में मौत हो गई थी। बता दें जेल में करीब एक हजार कैदी बंद हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles