UP : बेटे को डीएम का चपरासी बनाने के चक्कर में फंस गए दरोगा जी, गंवा बैठे 1.30 लाख रुपये

440
# job in Delhi Metro
खबर शेयर करें -

लखनऊ। ठग किस तरह से अच्छे-भले और पढ़े-लिखे लोगोें को भी चूना लगा देता हैं, इसका उदाहरण आज शामली जिले में देखने को मिला है। यहां तैनात एक दरोगा अपने बेटे को गाजियाबाद में डीएम के दफ्तर में चपरासी की नौकरी दिलवाने के चक्कर में दरोगा जी ठग के चंगुल में फंस गए और 1.30 लाख रुपये गंवा बैठे। बाद में न तो दरोगा के बेटे को नौकरी मिली और न ही पैसा वापस हुआ।

पुलिस लाइन शामली में तैनात दरोगा उपनिरीक्षक विनोद कुमार का आरोप है कि नौकरी के दौरान उनकी मुलाकात लखनऊ निवासी अशोक कुमार यादव से हुई थी। कुछ समय पहले अशोक कुमार ने उन्हें फोन कर जिलाधिकारी गाजियाबाद के कार्यालय में चपरासी के कुछ पद खाली होने की जानकारी दी थी और दरोगा के बेटे को डीएम कार्यालय में चपरासी पद पर भर्ती कराने का झांसा देकर 1.30 लाख रुपये भी ले लिए थे, लेकिन बाद में उसने रिक्त पद निरस्त होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

यह भी पढ़ें : मेडिकल कॉलेज के बाथरूम में महिला मरीज से कर रहा था दुष्कर्म, रंगेहाथ दबोचा गया

यह भी पढ़ें : UP : फिल्मी अंदाज में सपा नेता की हत्या, पहले गोली मारकर कार का पहिया पंक्चर किया फिर सीने में उतार दी तीन गोलियां

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

अब दरोगा का आरोप है कि इसके बाद से अब तक धोखाधड़ी करने वाले अशोक कुमार ने उनकी रकम वापस नहीं लौटाई है। इस मामले में उन्होंने एसपी शामली सुकीर्ति माधव को शिकायती पत्र देकर आरोपी अशोक कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। एसपी शामली सुकीर्ति माधव से शिकायत के बाद दरोगा के साथ हुए धोखाधड़ी के इस मामले में शामली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।