PM की रैली सपा नेताओं ने रची हिंसा की साजिश, अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला

563
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानपुर रैली में हिंसा (Violence in PM rally) की साजिश रचने के आरोपी 5 सपा नेताओं पर अखिलेश यादव ने बड़ी कार्रवाई की है। अखिलेश यादव ने उन्हें समाजवादी पार्टी से बाहर कर दिया है। कानपुर रैली के दौरान हिंसा (Violence in PM rally) की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेट्रो रेल का लोकार्पण करने कानपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित किया। इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग एक गाड़ी में तोड़फोड़ करते देखे जा रहे थे। वह आगजनी भी कर रहे थे। इस गाड़ी पर पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर लगा हुआ था। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने इसे हिंसा (Violence in PM rally) फैलाने की साजिश माना और केस दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  महिला की हत्या के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा, इस वजह से की गई हत्या

 

इस मामने के सामने आने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सख्ती दिखाई है। उनके निर्देश पर कानपुर कांड के सभी पांचों आरोपियों को पार्टी से निकाल दिया गया है। बीजेपी के सपा पर हमला बोलने के फौरन ही समाजवादी पार्टी ने सचिन केसरवानी, अंकुर पटेल, अंकेश यादव, सुकांत शर्मा और सुशील राजपूत को पार्टी से निष्कासित कर दिया। आरोप है कि सपा के नेता अपनी ही गाड़ी में बीजेपी के झंडे और पीएम मोदी का पोस्टर लगाकर, उपद्रव मचा रहे थे। पहले इस मामले में सपा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि समाजवादी पार्टी के पांच नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज
बीजेपी ने कहा- पहले ही कहा था, लाल टोपी खतरा

कानपुर में हिंसा (Violence in PM rally) की साजिश रचने के आरोपी सपा नेताओं को लेकर भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तो पहले ही कह दिया था कि ये लाल टोपी खतरे की घंटी है। ऐसा साफ नजर आने भी लगा है। रैली में हिंसा की साजिश ने ये साबित कर ​दिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएल पर अवैध सट्टा- पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा गैंग, नौ गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।