12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

प्यार में मिला धोखा तो युवती ने गटक लिया जहर, मरने से खोल गई प्रेमी के कई राज

नैनीताल। नैनीताल में एक युवती ने देर रात प्रेमी से हुई बातचीत के बाद जहर गटक कर जान दे दी। उसके इस आत्मघाती कदम के पीछे प्रेमी से प्यार में धोखा मिलने की बात सामने आ रही है। युवती रुद्रपुर की रहने वाली है और वह किसी काम से शनिवार को नैनीताल आई थी।

रुद्रपुर के शिवपुर खानपुर पश्चिम निवासी 29 वर्षीय शालू अधिकारी शनिवार शाम किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची थी। इधर उसने तल्लीताल जू रोड स्थित एक होटल में कमरा बुक कराया। रात करीब दस बजे होटल कर्मियों ने उसके कमरे से किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनी। कर्मी दौड़ते हुए उसके कमरे तक पहुंचे तो पाया कि शालू दरवाजे से बाहर बरामदे पर बेसुध पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

होटल स्वामी भानु पंत ने बताया कि उन्हें पहले तो लगा कि युवती को मिर्गी का दौरा आया हुआ है, जिस कारण उसके मुंह से झाग निकलने के साथ ही शरीर अकड़ रहा है। मगर कुछ देर बाद भी जब युवती की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसी बीच युवती के थोड़ा होश में आने पर एक होटल कर्मी ने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी और उसका वीडियो भी बनाने लगा। युवती ने बताया कि वह जहर खाने की बात बता रही है।

ज्योति ने बताया कि पीलीभीत निवासी एक युवक जो दिल्ली में रहता है, वह उससे प्यार करती थी, मगर युवक ने उसे धोखा दे दिया है, जिस कारण उसने जहर खा लिया। इसके बाद आनन फानन में होटल स्वामी कर्मियों की मदद से युवती को निजी वाहन से लेकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां करीब एक घंटे उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

एसओ विजय मेहता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद फिलहाल युवती जिस कमरे में ठहरी थी, उसे सील कर दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। कोतवाली पुलिस पंचनामे की कार्रवाई कर रही है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles