रुद्रपुर से एक हफ्ते पहले लापता युवक को दी खौफनाक मौत, फिर बिलासपुर ले जाकर दफना दी लाश, ऐसे खुला राज

508
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। एक हफ्ते पहले लापता हुए ट्रांजिट कैंप निवासी युवक की हत्या (horrific death) कर दी गई है और उसकी लाश बिलासपुर में दफना दी गई। युवक की तलाश में लगी पुलिस ने आज इस वारदात से पर्दा उठाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और लाश भी बरामद कर ली है। फिलहाल वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। पकड़ा गया आरोपी ही इसका मास्टरमाइंड है। उसने पुलिस काे बताया कि यह वारदात रंजिशन की गई है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैँप सुंदरम शर्मा ने बताया कि ट्रांजिट कैंप, राजा कालोनी निवासी अशरफी लाल का बेटा 25 वर्षीय अमित 28 फरवरी को लापता हो गया था। इस पर उसकी मां मोहन देई ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अमित की तलाश में लगी पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो अमित बाइक सवार युवक के साथ जाते दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक सवार के बारे में पता लगाया तो पता चला कि वह रोहित सरकार है। रविवार शाम को पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की तो रोहित ने अमित की हत्या (horrific death) की बात कबूल कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में धधकी भीषण आग, देखते ही देखते 22 आशियाने हुए खाक

उसने बताया कि अमित से वह रंजिश रखता था। अमित ने उसे उसकी पत्नी के सामने गाली दी थी, जो उसे चुभ गई। इसके बाद से ही वह बदला लेने के लिए अमित की हत्या की साजिश रच डाली। इसके लिए उसने खानपुर, नई बस्ती, बिलासपुर निवासी दोस्त प्रकाश, नन्दू और गोविंद की मदद ली। 28 फरवरी को रोहित अमित को अपने साथ बिलासपुर नई बस्ती ले गया, जहां सभी ने शराब पी। फिर रस्सी से अमित का गला घोंटा और फावड़े से कई वार भी किए, ताकि वह जिंदा न बच सके (horrific death)। इसके बाद प्रकाश के घर से 300 मीटर दूर खेत में उसकी लाश दफन कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपित रोहित की निशानदेही पर सोमवार को पुलिस टीम ने जाकर बिलासपुर, नई बस्ती से खेत में दफन शव (horrific death) बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  डेंगू और चिकनगुनिया की रोकथाम को एडवायजरी, स्वास्थ्य महकमा अलर्ट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।