ऊधमसिंह नगर में फिर डबल मर्डर, शादी समारोह में रंजिशन खूब चले चाकू-खंजर, ले ली जान

560
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड का ऊधमसिंह नगर जिला आज फिर से डबल मर्डर (Double murder) के खून से लाल हो गया। दोनों युवक जिले के बाहर से यहां पहुंचे थे और किसी ने घात लगाकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। ये दोनों वारदातें जिले के अलग-अलग इलाकों में हुईं। पहली वारदात रुद्रपुर के आहूजा धर्मशाला में, जहां रामपुर के युवक को मार डाला गया। वहीं दूसरा चकरेती के जंगल में। यहां अल्मोड़ा से आए युवक की बदमाशों ने जान (Double murder) ले ली।

पहली वारदात : विवाह समारोह में आया, मगर लौट न सका

रुद्रपुर के आहूजा धर्मशाला में विवाह समारोह का अायोजन किया गया था। इसी समारोह में रामपुर का मिलक निवासी संजय पाल पुत्र नंद राम भी अपने भाई नितिन पाल और बहनोई के साथ आया हुआ था। बताया जा रहा है कि रात एक से दो बजे के बीच तीन-चार युवकों से संजय पाल का पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद युवकों ने उस पर हमला कर दिया। साथ ही चाकू से कई वार कर मार डाला (Double murder) और फरार हो गए। वहीं उसका भाई नितिन घायल हो गया। इससे विवाह कार्यक्रम में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर और एसएसआई सतीश चंद कापड़ी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ अभय सिंह ने बताया कि हत्यारोपितों की पहचान हो गई है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  फिर शर्मशार हुए रिश्ते- क‌लयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

दूसरी वारदात : आया था नैनीताल, पहुंच गया बनबसा के चकरेती जंगल में

अल्मोड़ा जनपद के ग्राम काछुला धौलछीना निवासी 34 वर्षीय देवेंद्र सिंह बिष्ट एक रेस्टोरेंट का मालिक है। वह टैक्सी भी चलाता है। बताया जा रहा है कि 5 मार्च को टैक्सी बुकिंग पर वह अल्मोड़ा से नैनीताल आया था। मगर यहां चकरेत से बनबसा जंगलमें उसकी लाश मिली है। उसकी हत्या (Double murder) की गई है। वह नैनीताल से चकरेती जंगल कैसे पहुंचा, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। उसकी टैक्सी सड़क किनारे ही खड़ी थी, जबकि शव नीचे खाई में पड़ा हुआ था। उसके सिर पर गहरा घाव है। साथ ही मौके पर अत्यधिक खून पड़ा हुआ है। जबकि उसके जूते शव से 10 मीटर दूर इधर-उधर पड़े हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी, एसएसआई देवेंद्र गौरव मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  60 स्कूलों को बम की धमकी- मचा हड़कंप, वापस भेजे बच्चे, सर्च ऑपरेशन

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।