अल्मोड़ा में गहरी खाई में गिरी कार, गाजियाबाद के 3 लोगों की मौत, 4 घायल, एक ही परिवार से थे सभी

834
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण में आज सुबह एक बड़ा हादसा (Accident in Almora) हुआ है। यह सड़क हादसा भिकियासैंण क्षेत्र के जैनल-देघाट मोटरमार्ग पर हुआ है। गाजियाबाद से आ रही कार गुरुवार सुबह स्याल्दे तहसील के मुसोली के पास गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें भिकियासैंण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बताया जा रही सभी की हालत नाजुक है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद से अल्मोड़ा जिले के देघाट जा रही कार संख्या UP 14DU 6348 भिकियासैंण ब्लॉक के जैनल-देघाट मोटरमार्ग पर बसेड़ी नामक स्थान पर बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी (Accident in Almora)। बताया गया है कि हादसे में इस कार में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि, 4 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में 3 बच्चे और एक महिला है। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पिकप चालक के लिए काल बना अनियंत्रित वाहन, हुई मौत

सूचना मिलते ही राहत व बचाव कार्य के लिए राजस्व विभाग व भिकियासैंण पुलिस चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची है। मौके पर राहत व बचाव कार्य जारी है। एसडीएम शिप्रा जोशी ने इस हादसे (Accident in Almora) में 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों में एक महिला बताई जा रही है। एसडीएम के मुताबिक,मृतकों की पहचान कार सवार हेमंत कोहली, चन्नू, रश्मि पत्नी चंदू के रूप में हुई है। वहीं, हादसे (Accident in Almora) में विद्या, आरव, रिया व जाह्नवी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक व घायल गाजियाबाद नया बस अड्डा नन्द गांव कृष्ण कुंज के रहने वाले हैं। वे देघाट के सनड़भीडा में पीपलपानी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  नाम बदल कर युवती से किया दुष्कर्म, बंधक बना धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।