व‍िक्‍की कौशल को कैटरीना कैफ से शादी कर म‍िलेंगे 7 साली-साले, जानें कौन-कौन हैं ये

610
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina kaif family) कल यानी 9 दिसंबर को एक रिश्ते में बंध जाएंगे। राजस्‍थान के सवाई-माधोपुर में इस जोड़ी की शादी के लिए रीति रिवाज जारी है, मगर इंडियन अंदाज में होने वाली शादी में विक्की कौशल को जूते-चुराई की रस्‍म काफी महंगी पड़ने वाली है। व‍िक्‍की कौशल को एक-दो नहीं पूरी 6 साल‍ियों को ये शगुन देना होगा।

ऐसा है कैटरीना का परिवार

दरअसल, कैटरीना कैफ का भरा-पूरा परिवार (Katrina kaif family) है और उनके 7 भाई-बहन हैं। तीन बहनें कैटरीना से बड़ी हैं, जबकि तीन बहनें कैट से छोटी हैं। साथ ही उनका एक बड़ा भाई भी है। हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में जन्‍मी कैटरीना भारतीय मूल की हैं। उनके पिता कश्‍मीरी थे, ज‍िनका नाम मोहम्‍मद कैफ था। जबकि उनकी मां ब्र‍िट‍िश मूल की हैं और उनका नाम सुजैन टरकेट है। कैटरीना (Katrina kaif family) की मां एक एक्टिव सोशल वर्कर हैं।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने रचाई विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, 9 को लेंगे सात फेरे

यह भी पढ़ें : कैटरीना ने तोड़ा लाखों लोगों का दिल, इस शख्स से कर ली कोर्ट मैरिज

कैटरीना (Katrina kaif family) ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि उनकी मां ने ही उन्‍हें अकेले पाला और उनके प‍िता का उनकी परवरिश में कोई सहयोग नहीं था। मां के तलाक के बाद वह अपने प‍िता से कभी म‍िली भी नहीं। स्‍टेफनी टरकेट कैटरीना की सबसे बड़ी बहन हैं और सबेस्‍ट‍ियन उनके बड़े भाई। तीसरी बहन है क्र‍िस्‍टीन, जो एक होममेकर हैं। चौथी है नताशा, जो एक ज्‍वेलरी ड‍िजाइनर हैं। उनकी पांचवी बहन मेल‍िसा है जो एक मेथेमेटिश‍ियन है। इसके बाद नंबर आता है इसाबेल कैफ का, जो कैटरीना के बाद खुद बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हैं। कैटरीना की सबसे छोटी बहन सोन‍िया फोटोग्राफर और एक ड‍िजाइनर है।

रजवाड़ों के रीति-रिवाज से रही शादी

वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बात करें तो दोनों की शादी रजवाड़ी रीति-रिवाजों के तहत होगी। कैटरीना कैफ विक्की कौशल के संग सातों फेरे चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप में लेंगी। मंडप में कांच की नक्काशी कुछ इस कदर की गई है कि एक ही व्यक्ति की शक्ल इस मंडप में बैठने के बाद लाखों की तादाद में चारों ओर नजर आती है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।