spot_img

US Nagar Big News : कार में बैठकर पांच लोग कर रहे थे गंदे काम, पुलिस ने पहुंचकर कर दिया बेनकाब, दो युवक व तीन युवतियां गिरफ्तार

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पंतनगर के दिनेशपुर तिराहा स्थित आम के बाग में पुलिस ने दो युवकों को तीन युवतियों के साथ एक कार में अनैतिक कार्य करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। दो युवतियां मूल रूप से पश्चिम बंगाल और एक पीलीभीत की रहने वाली है आैर यहां हल्द्वानी के अलग-अलग इलाकों में रह रही हैं। पांचों लोगों को एंटी ह्यूृमन ट्रैफिकिंग सेल ने गिरफ्तार कर इनके पास से पांच मोबाइल फोन, पांच आधार कार्ड, तीन एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, 2900 रुपये भी बरामद किए हैं।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पांचों लोगों को रविवार शाम को पकड़ा गया था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली थी कि पंतनगर स्थित दिनेशपुर तिराहे के पास आम के बाग में एक कार में कुछ लोग अश्लील हरकतें कर रहे हैं। इस पर यूनिट प्रभारी बसंती आर्या, कांस्टेबल नवीन गिरी, कपिल भाकुनी, प्रियंका आर्य, भूपेंद्र सिंह पहुंचे और कार सवार दो युवक तथा तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। युवकों ने अपना नाम पहाड़गंज निवासी रियासत अली, दिनेशपुर निवासी विवेक बोस बताया।

यह भी पढ़ें : पिता ने बेटी संग की घिनौनी हरकत, ऑडियो हुआ वायरल तो आहत होकर बेटे ने कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में खाकी शर्मसार : बच्ची से छेड़खानी कर रहा था दरोगा, लोगों ने पहले वीडियो बनाया फिर कर डाला यह हाल…

एसपी सिटी ने बताया कि पांचों लोगों ने पूछताछ में बताया कि वे सभी मिलकर सेक्स रैकेट चलाते हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी एक टीम बनाई है। युवकों ने बताया कि वह होटलों में जरूरतमंद ग्राहकों को रात के लिए युवतियों को 10 हजार रुपये के सौदे पर एक रात के लिए उपलब्ध कराते हैं। इसमें से तीन हजार रुपये वे युवतियों को देते हैं और सात हजार रुपये वह दोनों आपस में बांट लेते हैं। यह काम पांचों मिलकर लंबे समय से कर रहे हैं। इनका धंधा रुद्रपुर, हल्द्वानी और नैनीताल में ही चलता है। वहीं युवतियों का कहना था कि दोनों युवक उन्हें काम दिलाते थे, इसलिए यह दोनों जहां उन्हें बुलाते थे, वहां चले जाते थे।

ग्राहकों के फोन का कर रहे थे इंतजार

एसपी सिटी के मुताबिक पकड़े गए युवक और युवतियों ने बताया कि रविवार को तीनों युवतियों को ग्राहक ले जाने वाले थे। इसके लिए उन्हें दिनेशपुर तिराहा पर बुलाया था। लेकिन ग्राहकों के फोन आने से पहले ही रियासत और विवेक ने तीनों को 1000-1000 रुपये देकर अनैतिक कार्य करने के लिए कहा था, जिसके बाद वह कार में लेकर बाग के अंदर चले गए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!