12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Murder in UP : सीएम सिटी फिर खून से लाल, एक और मनीष को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर गोरखपुर फिर चर्चा में हैं। चार दिन पहले एक बेकसूर युवक की पुलिस कर्मियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अब एक बार फिर से एक बेकसूर युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया है। उसने आरोपियों को मुफ्त में शराब देने से मना कर दिया था, जिस कारण उसकी हत्या कर दी गई।

मामला गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल इलाके की है। यहां स्थित मॉडल शॉप पर मुफ्त में शराब न लाने पर गुंडों ने एक बेकसूर कर्मचारी मनीष प्रजापति (24) को गुरुवार रात बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। मनीष के बचाव में आए उसके साथी रघु को भी बर्बरता से पीटकर अधमरा कर दिया। रघु को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुंडों का यह तांडव सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। यह वही रामगढ़ताल इलाका है, जहां सोमवार रात कानपुर के एक कारोबारी मनीष को पुलिस वालों ने पीट-पीटकर मार डाला गया था।

यह भी पढ़ें : प्रदर्शनकारी किसानों को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा-आपने शहर का गला घोंट दिया, अब शहर के अंदर उत्पात मचाना चाहते हैं

यह भी पढ़ें : Uttrakhand में सनसनीखेज वारदात, डकैती के केस में गिरफ्तार बदमाश सिपाही की हत्या कर हुआ फरार, मचा हड़कंप

महराजगंज जिले के निवासी नागेन्द्र प्रताप सिंह का रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में मॉडल शॉप है। उनका बेटा मनीष सिंह इसका संचालन करता है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढ़ी निवासी श्रवण प्रजापति का 24 साल का बेटा मनीष प्रजापति मॉडल शॉप पर कैंटीन कर्मचारी के रूप में काम करता था। गुरुवार देर शाम करीब 7:30 बजे कोतवाली इलाके का हिस्ट्रीशीटर अपने साथियों के साथ पहुंचा। उसने मनीष से शराब लाने को कहा, जिस पर उसने रुपये मांगे। इस पर शराब मांग रहे युवक ने खुद को हिस्ट्रीशीटर का भाई बताया और मुफ्त में शराब लाने का दबाव बनाया।

मनीष ने बताया कि रुपये देने के बाद ही उसे शराब मिल पाएगी। इसी बात से युवक नाराज हो गया। उसने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया। आए लोगों ने मौके पर पहुंचते ही बवाल करना शुरू कर दिया। मनीष छिपने के लिए मॉडल शॉप के अंदर भागा तो गुंडों ने अंदर घुसकर मनीष को हॉकी और डंडों से जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया। बचाने गए उसके साथी बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र स्थित पातोपुर निवासी रघु की भी गुंडों ने बेहिसाब पिटाई कर दी। अन्य वेटर व कर्मचारी जान बचाकर भागने लगे। कई कर्मचारी खुद को बचाने के लिए काउंटर के पीछे किसी तरह से छिपकर जान बचाई। दोनों घायलों को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर मनीष को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान मनीष ने दम तोड़ दिया, जबकि रघु का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : 12 साल के बच्चे संग पार कर दी क्रूरता की हदें, सबक सिखाने के लिए जीभ में घुसेड़ दी कैंची

उधर, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है। इंस्पेक्टर रामगढ़ताल केके राणा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles