ये क्या हो रहा है : ऊधमसिंह नगर में बेटे ने मां से कर ली शादी, दोनों घर से फरार, जांच हुई तो सामने आई ये हकीकत

841
# Son marries mother in Udham Singh Nagar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जो बार-बार लोगों को चौंका रही है। साथ ही सोचने पर मजबूर कर रही है कि हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है। हमारा समाज इनमें रहने वाले सामाजिक रिश्तों की बुनियार पर टिका है, मगर कुछ लोगों की मानसिक विकृति इस सामाजिक ताने-बाने को तोड़ कर कलंकित कर रही है। जिले में घटी ऐसी घटना ने लोगों ने कान खड़े कर दिए हैं। यहां एक शख्स ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी ने सौतेले बेटे से ही शादी कर ली (Son marries mother in Udham Singh Nagar) है और दोनों घर से फरार हो गए हैं। हालांकि जांच में मामला गलत निकला। पति से विवाद के बाद महिला अपनी बेटी के घर चली गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

यह मामला ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में सामने आया है। मामला चौकी बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। बुधवार को चौकी पहुंचे शख्स इंदर राम ने पुलिस से कहा कि उसकी दो शादियां हुई हैं। पहली पत्नी से उसके दो बेटे हुए। कुछ समय बाद पहली पत्नी का निधन हो गया तो 11 साल पहले उसने दूसरी शादी कर ली। दूसरी शादी करने पर दोनों बेटे नाराज होकर घर छोड़कर चले गए।

इसके बाद दूसरी पत्नी से उसके दो बेटी अौर एक बेटा हुआ। कुछ समय बाद उसके दोनों बेटों का घर पर आना-जाना शुरू हो गया। इसी बीच एक बेटे का अपनी सौतेली मां से संबंध गहरा गया। आरोप है कि पिछले दिनों दोनों ने मां-बेटे के पवित्र रिश्तों को कलंकित करते हुए शादी कर ली (Son marries mother in Udham Singh Nagar) और घर से भाग गए। इंदर राम ने तहरीर में महिला पर घर में रखी करीब 20 हजार रुपये की रकम भी लेकर जाने का आरोप लगाया है। हालांकि जब पुलिस ने जांच की तो हकीकत सामने आ गई। पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि मां-बेटे के शादी करने की शिकायत गलत है। महिला का पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद वह अपनी बेटी के घर चली गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।