कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी टीचर, पुलिस ने पकड़ा तो दिखाने लगी रौब, पहुंच गई जेल, देखें वीडियो

1402
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा (teacher with a gun) बरामद किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है।

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा (teacher with a gun) लेकर जा रही है। इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची। महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ। यह देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। आसपास के लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी महिला का नाम करिश्मा यादव है। वह फिरोजाबाद की रहने वाली है और पेशे से टीचर बताई जा रही है। मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी। इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा (teacher with a gun) देख लिया था। तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और महिला से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान शिक्षिका पहले तो न-नुकुर करती रही। इसके बाद वह पुलिसकर्मियों को रौब भी दिखाने लगी। इसके बावजूद महिला कांस्टेबल ने तलाशी शुरू की, जिसमें उसकी जीन्स से 315 बोर का तमंचा (teacher with a gun) निकला।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उसी में पता चला कि एक महिला के पास तमंचा बरामद किया गया है। मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है। पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पर पोस्टेड है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।